5.3 C
New York
Thursday, March 30, 2023

Buy now

spot_img

जौनपुर: वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर डिवाइडर से टकराई बोलेरो, जेई और ठेकेदार की मौत

जौनपुर जनपद के वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र में बुधवार अलसुबह डिवाइडर से टकराने के बाद बोलेरो पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार जेई और एक ठेकेदार की मौत हो गई। वहीं एक अन्य जेई घायल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक जौनपुर जिले के बक्शा थाना क्षेत्र में वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर बुधवार अलसुबह डिवाइडर से टकराने के बाद बोलेरो पलट गई। हादसे में बोलेरो सवार के जेई और एक ठेकेदार की मौत हो गई। वहीं एक अन्य जेई घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।पुलिस के अनुसार, वाराणसी के भगवानपुर थाना लंका निवासी प्रवीन मोहंती (50), गाजीपुर के अंकुर राय (25) व प्रयागराज निवासी सीपीडब्लूडी के जेई प्रभाकर सिंह (40) बोलेरो से लखनऊ गए थे। वहां से काम होने के बाद रात में वाराणसी के लिए रवाना हुए।वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर गांव के पास चालक को झपकी आ गई। बोलेरो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी एक बार पलटी फिर सीधी हो गई। हादसे में बोलेरो सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने प्रवीन मोहंती और अंकुर राय को मृत घोषित कर दिया। घायल प्रभाकर की हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। उधर, सूचना पाकर पहुंचे प्रभाकर के परिजन उन्हें लेकर प्रयागराज चले गए।
मृतकों में प्रवीन मोहंती ठेकेदार और अंकुर राय जेई बताए गए। थानाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई। दोपहर में दोनों मृतकों के परिजन जब जिला अस्पताल पहुंचे तब शव का पंचायतनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

jaunpur khabar live

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,754FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles