1.1 C
New York
Thursday, March 30, 2023

Buy now

spot_img

जौनपुर : सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

जौनपुर : सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

खेतासराय : महिला लेखपाल शालिनी कटियार को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए डंडा लेकर दौड़ाने वाले दबंग सपा नेता ग्राम प्रधान के खिलाफ गुरुवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने उसका मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगा दिया है। 
उधर  लेखपाल संघ ने भी दबंग ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी के लिए डीएम और एसपी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपने की रणनीति बनाई है।

शाहगंज तहसील की महिला लेखपाल शालिनी कटियार पीएम जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत खेतासराय थाना क्षेत्र के नौली  ग्राम सभा में बनने वाली पानी टंकी के लिए भूमि का सीमांकन करने के लिए 16 नवम्बर को अपराह्न साढ़े 4 बजे गईं हुई थी। इस दौरान गांव के दबंग ग्राम प्रधान रोशन लाल राजभर ने महिला लेखपाल को सरेआम भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उन्हें स्कूटी से ढकेल दिया। 

महिला लेखपाल ने ग्राम प्रधान को समझाना चाहा तो ग्राम प्रधान डंडा लेकर उन्हें दौड़ा लिया और उनका बैग छीनते हुए नौली ग्राम सभा का खसरा व अन्य राजस्व रिकॉर्ड फाड़ दिया।
दबंग सपा नेता ने महिला कर्मचारी को धमकाते हुए कहा कि बिना मेरी अनुमति के तुम गांव में कैसे आ गई । दुबारा गांव में दिखाई दी तो जान से मरवा दिया जाएगा।

ग्राम प्रधान के इस दुस्साहस से आक्रोशित उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय कुमार, शाहगंज तहसील अध्यक्ष विकास सिंह, कस्बा कानूनगो संजय कुमार राय समेत आधा दर्जन लेखपाल ने मामले की शिकायत देर रात को  डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसडीएम अंकित कुमार से की  थी। जिसके बाद गुरुवार को खेतासराय पुलिस ने आरोपित ग्राम प्रधान रोशन लाल राजभर पुत्र संतलाल राजभर निवासी ग्राम जहरुद्दीनपुर खिलाफ आईपीसी की धारा 352, 353, 504, 506, 427 तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। ग्राम प्रधान रोशन लाल राजभर प्रदेश के पूर्व परिवहन मंत्री राम अचल राजभर का बेहद करीबी है । बसपा सरकार में जिले में इसकी खासी तूती बोलती थी। सूबे में सत्ता शासन बदलने के बाद भी उस की दबंगई आज भी जारी है।

jaunpur khabar live

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,754FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles